IAS Tina Dabi दोबारा शादी करने जा रही हैं, जानिए कौन हैं उनके हमसफर

Share this articale

IAS Tina Dabi यूपीएससी टॉपर और राजस्‍थान कैडर 2016 बैच की आईएएस ऑफिसर टीना डाबी की चर्चा खूब रहती है. टीना डाबी ने जबसे यूपीएससी में टॉप किया है तबसे वह खासी चर्चा में आ रखी हैं. इसके बाद टीना डाबी की चर्चा उस वक्त और ज्यादा बढ़ गई, जब टीना डाबी ने पसंद के एक मुस्लिम आईएएस अफसर अतहर आमिर खान से शादी कर ली. इस दौरान टीना डाबी की काफी आलोचना हुई, लेकिन टीना डाबी को इससे कोई फर्क नहीं पड़ा.

IAS Tina Dabi and Dr Pradeep Gawande
IAS Officer Tina Dabi and Dr Pradeep Gawande

हालांकि, लोग चौंक तब गए जब शादी के कुछ ही समय बाद टीना डाबी और अतहर आमिर खान के बीच तलाक की खबर आ गई. फिलहाल, दोनों अलग-अलग रास्ते पर हो गए. लेकिन अब टीना डाबी ने फिर से शादी के बंधन में बंधने का फैसला लिया है. IAS Tina Dabi अब फिर से शादी करने जा रही हैं, तो आइये जानते हैं कि इस बार उनका दूल्हा कौन है? IAS टीना डाबी किसके साथ अपनी दूसरी शादी (IAS Teena Dabi Second Marriage) रचाएंगी.

IAS Tina Dabi किसके साथ कर रहीं हैं शादी

बता दें कि, IAS टीना डाबी की शादी की खबर का पता उस समय चला जब उन्होंने अपने इंस्टा अकॉउंट पर कुछ तस्वीरें शेयर कीं और लिखा- ”मैं वो मुस्‍कान पहन रही हूं, जो तुमने दी है” मंगेतर. बतादें कि, IAS टीना डाबी ने आईएएस ऑफिसर डॉ. प्रदीप गवांडे के हाथों में हाथ डालकर और प्यारी सी मुस्कान देते हुए तस्वीर इंस्टा पर डाली और उसके साथ ही यह कैप्शन दिया. वहीं, आईएएस ऑफिसर डॉ. प्रदीप गवांडे ने अपने इंस्टा अकॉउंट पर भी टीना के साथ तस्वीर शेयर की और लिखा- ”हमें साथ-साथ रहना पसंद है”.

यह भी देखे : Russia Ukraine War : यूक्रेन में हरियाणा की नेहा ने पेश की भाईचारे की मिसाल

Dr Pradeep Gawande कौन है?

इधर, डॉ. प्रदीप गवांडे के बारे में अगर बात करें तो वह राजस्‍थान कैडर 2013 बैच के आईएएस हैं. वर्तमान में वह निदेशक, पुरातत्व एवं संग्रहालय राजस्थान के पद पर तैनात हैं. प्रदीप गवांडे आईएएस बनने से पहले एक डॉक्टर थे. MBBS करने के बाद उन्होंने आईएएस का रुख किया और फिर आईएएस बन गए. वहीं, मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार बताया जा रहा है कि प्रदीप गवांडे की भी यह दूसरी शादी है और वह टीना डाबी से काफी साल बड़े हैं, डॉ. प्रदीप गवांडे मराठी हैं.
#TinaDabi #iasofficer #drpradeepgawande

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *